लड़की ने मनाया बॉयज हॉस्टल में लडके का बर्थडे!! फिर लड़के ने किया ये हाल

पता नही आज कल की पीढ़ी को क्या होता जा रहा हे | रिलेशनशिप को मजाक बना के रख दिया हे ,कभी रिश्ते जुड़ते हे कभी टूटते हे और किसी को कानो कान खबर भी नही होती | आज की पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रॉब्लम तो ये हे की इनमे न सब्र हे ना ही समझदारी | माना की जब रिश्ता एकतरफा होने के वजह से टूटता हे तो बहुत तकलीफ होती हे , पर कुछ युवा ये सब सहें नही कर पाते और कुछ एसा क्र गुज़र जाते हैं जिनका बाद में उन्हें और उनके घरवालों को अफ़सोस होता हैं वैसे हो अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं और इसी लिस्ट में एक और खबर जुड़ गयी हैं जयपुर से!
कुछ दिन पहले जयपुर के गाँधी नगर रेलवे स्टेशन पर एक बैग मिलने पर पुरे स्टेशन में आपा धापी मच गयी थी, जब पुलिस को बोलकर बैग की तलाशी कर वाई  गयी तो सब हैरान रह गए ये देख कर की उसमे एक लड़की की लाश थी !
चलिए जानते हे क्या हुआ था एसा और केसे पहुची उस लड़की लाश उस बैग में !!!!!

23 साल की इस मासूम लड़की का नाम था नेहा सिंह, बिहार से रखती थी सम्बन्ध और जयपुर के एक निजी कॉलेज में कर रही थी पढाई !

आरोपी नेहा का प्रेमी था जिससे नेहा की दोस्ती ३ साल पहले हुई थी ! एसा पता चल रहा हे की पहले आरोपी ने नेहा के साथ अपना जनमदिन मान्य और फिर गले में हथियार घोप क्र हत्या करदी
 !


आरोपी ने पहले नेहा को अपने जन्मदिन पर इनविटे किया फिर नेहा के साथ बर्थडे केक काटा फिर नेहा की हत्या करके उसकी लाश को बैग में भर कर गाँधी नगर रेलवे स्टेशन ले गया था !

पर इससे पहले की वो बैग को ट्रेन में रख कर वहा से जाता उससे पहले बैग में से खोने निकलना शुरू होगया, खून निकलता देख आरोपी दार गया और बैग को वही स्टेशन पर रख क्र भाग गया !

जाँच करते हुए नेहा के पास से एक पर्ची मिली तो जो की आरोपी के भाई की नाम की रेसिएप्त थी ! अब आरोपी की पहचान हो चुकी, इसके बाद आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल से युवती के बारे में पता चला था।

आरोपी नेहा के पड़ोस के गाव का ही हे ! आरोपी को पकड़ने के लिए जीआरपी की 4 टीमें बिहार भेजी गई हैं। पुलिस के आने की भनक मिलने पर हत्यारा वहां से भाग गया।


पुलिस को पता चला हे की आरोपी ने इस मर्डर की पूरी प्लानिंग पहले से ही करके रखी थी !

पुलिस को पता चला हे की बैग रख कर आरोपी वही स्टेशन पर ही घूम रहा था !


लड़की का रिश्ता कही और तय हो रहा था और आरोपी इसी वजह से नेहा से नाराज़ था और उसे धमकाता था !

Powered by Blogger.